ब्रिंदावन कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में एनसीसी कैडेट्स के लिए वीएसएफ द्वारा सफल मेगा आई कैंप का आयोजन



The Aryavarth Express
बेंगलुरु: देश की सेवा करने वालों के प्रति समर्पण का एक और प्रेरणादायक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए, विजय सम्भव फाउंडेशन (VSF) ने ब्रिंदावन कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग के CATC/TSC एनसीसी प्रशिक्षण शिविर में एक मेगा आई कैंप का आयोजन किया। यह आयोजन सुबह 10:00 बजे शुरू हुआ और इसमें 500 से अधिक प्रतिभागियों, जिनमें मुख्य रूप से एनसीसी कैडेट्स शामिल थे, ने नेत्र परीक्षणों का लाभ उठाया।

यह तीसरी बार था जब वीएसएफ ने एनसीसी कैडेट्स के लिए आंखों का शिविर आयोजित किया, जिसमें उनके स्वास्थ्य भागीदार, अलोका विज़न बाय ज़ीस ने सहयोग किया। फाउंडेशन ने इस अवसर के लिए विशेष रूप से वीएसएफ के मुख्य सदस्य लेफ्टिनेंट अर्पण का आभार व्यक्त किया, जिनके समन्वय के बिना यह संभव नहीं हो पाता।

“हमारे लिए यह गर्व का क्षण है कि हम समाज में योगदान कर रहे हैं और उन लोगों का समर्थन कर रहे हैं जो हमारे देश की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं,” फाउंडेशन के एक प्रवक्ता ने कहा। इस कार्यक्रम को बड़ी सफलता मिली, जिसमें 47 चश्मों का ऑर्डर दिया गया, जिन्हें वीएसएफ ने समय पर वितरित करने का संकल्प लिया है।

यह पहल वीएसएफ की रक्षा कर्मियों के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति निरंतर समर्पण और समाज में योगदान करने के उनके प्रयासों को और भी मजबूती से उजागर करती है।



Exit mobile version